दिल की बात

माना असीमित ऊर्जा है मुझमें, तुम्हारे कितने ही एहसास सहज ही समेट लेता हूँ अपने भीतर .... दिन रात निरंतर अपनी ऊर्जा से प्रेरित करता हूँ तुम्हें कि तुम चलते रहो जीवन पथ पर ...

मगर ये क्या !!! तुम तो हर छोटी-छोटी बात को लेकर दुःखों का पहाड़ बना मेरे ऊपर लाद देते ...
कुछ काम अपने मस्तिष्क से लो ताकि वो बेकार की और छुटभैया टाइप परेशानियां अपने स्तर पर ही छटनी करके मेरा भार कम कर दे ।

और हाँ , जाते-जाते एक बात और गांठ बांध लो ... ये हर राह चलते या चलती को मुझे देने की बात न किया करो ...
"मेरा दिल तुम्हारा हुआ" , "मैनें दिल तुमको दिया" , " हमारा दिल आपके पास है" ... ये जुमले कसम से मुझमें इतनी खीज भर देते हैं कि सोचता हूँ जिस दिन मैं चल दिया सच में तभी तुम समझोगे मेरी अहमियत ... पर मेरे अजीज़ तब तक बहुत देर न हो जाए 🤔

ये क्या मुस्कुराए 😊😊😊
अरे कभी खुल के भी हँस लिया करो, मेरा भी व्यायाम हो जाएगा और मैं दोगुने जोश से दौड़ने लगूँगा 👍

#कुछ_दिल_ने_कहा

Comments

Popular posts from this blog

लाल जोड़ा (कहानी)

एक मुलाक़ात रंगों से

कहानी (मुक्तक)